क्या चल रहा है?
  
Image

पोस्टमार्टम रिपोर्ट: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में मिला अल्कोहल


24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत की वजह को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच दुबई की अथॉरिटीज ने भारतीय दूतावास को श्रीदेवी की मौत से जुड़े सभी कागजात सौंप दिए हैं. गल्फ न्यूज के मुताबिक,  होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल भी पाया गया.

श्रीदेवी मौत के बाद बाथरूम में पाई गई थीं. रिपोर्ट्स में कहा गया कि कार्डियक अरेस्ट के बाद वो बाथरूम में गिर गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. जो रिपोर्ट सामने आई है उसमें श्रीदेवी की मौत के पीछे रीदेवी की मौत एक्सीडेंटल दिखाई दे रही है.

परिवार नहीं दूतावास को सौंपी गई रिपोर्ट

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस अफसर मोहसिन अब्दुल कवि ने इंडिया टुडे को बताया कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर से जुड़े सभी कागजात भारतीय उच्चायोग को सौंप दिए गए हैं इसके अलावा डेथ सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है. पोस्टमार्टम की जानकारी को पूरी तर‍ह से सीक्रेट रखा गया है. पुलिस के अनुसार, अब भारतीय उच्चायोग की प्रक्रिया के बाद ही पार्थिव शरीर भारत ले जाया जाएगा. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर 'भाग्य बंगला' (वर्सोवा) में लाया जाएगा, पूरे घर को सफेद फूलों से सजाया गया है.

श्रीदेवी की मौत पर बच्चों की तरह रो रहे थे बोनी, एक्टर का खुलासा

अब तक क्यों हो रही थी देरी?

दरअसल, श्रीदेवी का पोस्टमार्टम रविवार को ही हो चुका था, लेकिन रिपोर्ट आने में देरी हुई थी. इसी कारण श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट भी अभी तक नहीं बना था. अभी तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पुलिस की कस्टडी में ही था. कानूनी प्रक्रिया में दो से तीन घंटे लग सकते हैं. इसी कारण उम्मीद जताई जा रही है कि देर शाम तक ही पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा.


फैमिली वेडिंग के बाद भी दुबई में इस वजह से रुकी थीं श्रीदेवी

पत्नी की मौत से आहत बोनी के लिए खुद को संभालना मुश्किल

श्रीदेवी के निधन के बाद से पाकिस्तानी एक्टर्स भी गमगीन हैं. दिवंगत एक्ट्रेस के साथ फिल्म 'मॉम' में स्क्रीन शेयर कर चुके पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर से मिले थे. वे भी मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गए थे. एक्ट्रेस के निधन के बाद अदनान बोनी कपूर से मिले. उन्होंने बोनी का दुख बयां करते हुए कहा है कि वे श्रीदेवी के जाने के बाद बच्चों की तरह रो रहे हैं

 

Opinion Polls