क्या चल रहा है?
  
1
Image

जल्द ही बांग्लादेश में भी मिलेगा डोमिनोज पिज्जा


भारत में डोमिनोज पिज्जा ब्रांड के परिचालन का अधिकार रखने वाली कंपनी जुबिलेंट फूडवर्क्स जल्द बांग्लादेश में भी एंट्री लेगी. इसके लिए कंपनी ने गोल्डन हार्वेस्ट क्यूएसआर लिमिटेड के साथ संयुक्त उपक्रम बनाने के एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

उल्लेखनीय है कि जुबिलेंट वर्क्स भारत में डोमिनोज पिज्जा और डंकिन डोनट्स ब्रांड की मुख्य फ्रेंचाइजी धारक है. कंपनी के पास श्रीलंका, बांग्लादेश और नेपाल में भी डोमिनोज पिज्जा ब्रांड के परिचालन के विशेष अधिकार हैं.

इस नए संयुक्त उपक्रम जुबिलेंट गोल्डन हार्वेस्ट लिमिटेड में जुबिलेंट के पास 51% हिस्सेदारी होगी जबकि गोल्डन हार्वेस्ट के पास बाकी हिस्सेदारी होगी.

जुबिलेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं पूर्ण कालिक निदेशक प्रतीक पोटा ने कहा, ‘दुनिया में सबसे ज्यादा आबादी वाला आठवां, सबसे अधिक जनसंख्या घनत्व और युवा आबादी वाले बांग्लादेश में डोमिनोज की वृद्धि के लिए बेहतर अवसर मौजूद हैं.’

गोल्डन हार्वेस्ट क्यूएसआर लिमिटेड बांग्लादेश के गोल्डन हार्वेस्ट समूह का हिस्सा है जो पहले से खाद्य, जिंस, सूचना प्रौद्योगिकी, रीयल एस्टेट, डेयरी उत्पाद एवं अन्य कारोबारों में शामिल है.

Opinion Polls